Connect with us

इवेंट

*लेक सिटी वेलफेयर क्लब धूमधाम से बनाएगी 15वां वार्षिक उत्सव*

नैनीताल। लेक सिटी वेलफेयर क्लब की बैठक क्लब की अध्यक्ष ज्योति दोदियाल की अध्यक्षता में संबंध में संपन्न हुई। बैठक में तय किया गया कि इस बार क्लब द्वारा 15वां वार्षिक उत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा। साथ ही भविष्य में होने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा की गई।

क्लब द्वारा तय किया गया कि रक्तदान माता की चौकी और हरेला महोत्सव का आयोजन भी इस बार क्लब द्वारा भव्य रूप से किया जाएगा। क्लब द्वारा वार्षिक उत्सव के लिए ज्योति दोदियाल को संयोजक हेमा भट्ट और ज या वर्मा को सहसंयोजक बनाया गया रक्तदान के लिए जीवंती भट्ट को संयोजक प्रेमा अधिकारी और कविता गंगोला को सहसंयोजक नियुक्त किया गया। माता की चौकी के लिए रानी शाह को संयोजक तथा अमिता शाह, सीमा सेठ, जीवंती भट्ट, रेखा पंत, संगीता श्रीवास्तव, कविता गंगोला, पुष्पा कांडपाल, रमा  तिवारी को शह संयोजक बनाया गया है।

क्लब की सचिव दीपा पांडे ने बताया कि इस बार हरेला महोत्सव का आयोजन 15 व 16 जुलाई को किया जाएगा। जिसमें उत्तराखंड तथा देशभर से टीमों का आमंत्रित किया जाएगा इस महोत्सव की सफलता के लिए प्रगति जैन को संयोजक बनाया गया है तथा रानी शाह को शोभा यात्रा संयोजक गीता शाह को हरेला बुवाई संयोजक बनाया गया है। खष्टी बिष्ट, जीवंती भट्ट, रमा भट्ट, कंचन जोशी, प्रेमा अधिकारी, दीपिका बिनवाल और कविता गंगोला को सह संयोजक बनाया गया है। बैठक में कविता त्रिपाठी, तनु सिंह, विनीत पांडे, आभा शाह, पल्लवी राय, मीनाक्षी, कीर्ति, तनप्रीत कौर, लीला राज, सरिता त्रिपाठी, विनीता रावत, अमिता शेरवानी, नीरू शाह, सविता कुलोरा, दया कुंवर आदि महिला उपस्थित थी।

More in इवेंट