Connect with us

इवेंट

*सीआरएसटी इण्टर कॉलेज में आयोजित की गयी करियर काउंसलिंग*

नैनीताल। सीआरएसटी इण्टर कालेज नैनीताल में विद्यालय के छात्रों के उज्ज्वल भविष्य तथा सर्वांगीण विकास के लिए कैरियर काउंसलिंग का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में समाकसेवी एवं क्षेत्र की एक प्रमुख कैरियर काउंसलर श्रीमती ईशा साह ने छात्रों को विज्ञान , वाणिज्य, एवं कला के बाद भविष्य मे विविध कैरियर बनाने हेतू  कई प्रकार के पाठ्यक्रमों के बारे में प्रोजेक्टर के माध्यम से विस्तृत जानकारियां दी तथा गरीब पृष्ठभूमि के छात्रों को विविध संस्थानों के बारे में भी बताया।

रामनगर से आए करन पवार जो कि ई एस टी सी में 1989 से मेकेनिकल,इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रिकल , आई टी, में कौशल विकास तथा परामर्श प्रदान करते आ रहे है ने डिप्लोमा कोर्सेज, तथा छात्रों के लिए न्यून शुल्क तथा बिना शुल्क के महत्वपूर्ण संस्थानों की जानकारी दी।

विद्यालय के पूर्व छात्र तथा वर्तमान में अटल उत्कृष्ट एल पी जी आई सी भीमताल में शिक्षक एवं राष्ट्रीय स्तर के बॉक्सर अजय कुमार द्वारा खेलो के क्षेत्र में कैरियर बनाने वाले छात्रों को विभिन्न संस्थानों की जानकारी दी तथा अलग, अलग छात्रवृत्तियों के बारे में बताया।

अंत में प्रधानाचार्य मनोज कुमार पांडे द्वारा सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया गया। कार्यक्रम संयोजक शैलेंद्र चौधरी थे। इस अवसर पर डा0 एस एस बिष्ट, गणेश दत्त लोहनी, ललित सिंह जीना,  डा0 गौरव भाकुनी,रितेश साह,हिमांशु जोशी, आशा रौतेला, अमित पवार, लीला जोशी, आदि उपस्थित थे।

More in इवेंट