Advertisement
Advertisement
Saturday, February 24, 2024

*इस इलाके में मिला था युवक का शव, हत्या की आशंका, मुकदमा*

देहरादून। कोतवाली नगर पुलिस ने 27 नवंबर को रीठा मंडी लक्खीबाग के पास रेलवे ट्रैक के नजदीक मिले शव के मामले में नया मोड़ आ गया है। इस मामले में मृतक शम्भू की पत्नी निर्मला ने हत्या की आशंका जताई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसएसपी देहरादून द्वारा अभियोग के त्वरित अनावरण हेतु 4 अलग-अलग टीमें गठित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है। गौरतलब है कि विगत 27 नवंबर 2023 को चौकी प्रभारी लक्खीबाग को दिन के 11:15 बजे करीब सूचना मिली कि रीठा मंडी के पास रेलवे के फ्लाईओवर पर पटरी से एक मीटर की दूरी पर एक शव चित अवस्था में पड़ा है। सूचना पर चौकी इंचार्ज व अन्य अधिकारी गण के द्वारा मौके पर तत्काल फील्ड यूनिट को बुलाते हुए मौका मुआयना किया गया तो पाया कि शव के गर्दन पर चाकू की चोट का निशान है।

शव के पास ही एक पेपर काटने का चाकू पड़ा हुआ था, जिस पर खून लगा हुआ था। प्रथम दृष्टया मृत्यु चाकू से गर्दन पर आई चोट से होनी प्रतीत हुई है। मृतक की शिनाख्त शंभू पुत्र मोतीचंद निवासी बकुला थाना पडोना जिला कुशीनगर उत्तर प्रदेश उम्र 39 वर्ष के रूप में हुई है। मृतक शंभू पिछले 4 महीने से सिंघल मंडी में अपनी पत्नी और एक बेटी के साथ किराए पर रहता था और पेंटर के रूप में मजदूरी करता था।

Latest news

Related news

- Advertisement -
Advertisement

You cannot copy content of this page