Connect with us

उत्तराखंड

*दर्दनाक- अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी कार, चालक की मौत*

अल्मोड़ा। लमगड़ा थाना क्षेत्र में बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया। अनियंत्रित कार के गहरी खाई में गिरने से चालक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार सुबह करीब 8 बजे से 8:30 बजे के बीच की बताई जा रही है। किसी ने थाना लमगड़ा में सूचना दी कि ग्राम सत्यों में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरा है। सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष लमगड़ा संजय जोशी मय पुलिस बल के मौके को रवाना हुए। घटनास्थल पर मालूम लगा कि स्विप्ट डिजायर कार संख्या डीएल—1 जेडसी—7131 ग्राम सत्यों से सवारी छोड़कर वापस लौट रही थी। जिसे गौलीमहर जाना था।

इसी बीच मेरधुरा से करीब 500 मीटर पहले वाहन असंतुलित होकर सड़क से नीचे खाई में जा गिरा। तत्काल लमगड़ा पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से खाई में जाकर देखा और पाया​ कि सड़क से नीचे लगभग 100 मीटर पर एक व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा मिला। जिसकी पहचान विनोद सिंह रावत, 43 वर्ष, पुत्र दीवान सिंह रावत निवासी गौलीमहर, थाना लमगडा, जिला अल्मोडा के रुप में की गई। जो वाहन का चालक था। इसके अलावा पुलिस को पता लगाया तो पता चला कि उसके अलावा वाहन में अन्य कोई व्यक्ति सवार नहीं था।

More in उत्तराखंड