Connect with us

उत्तराखंड

*अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा ट्रक, एक की गई जान*

देहरादून। गढ़वाल मंडल के टिहरी जिले में एक सड़क हादसा हो गया। यहां अनियंत्रित ट्रक खाई में जा गिरा। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस औरएसडीआरएफ ने मौके से एक शव बरामद किया है।
पुलिस के मुताबिक  तीन जुलाई को तड़के थाना कालसी द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि एक ट्रकखाई में गिर गया है, जिसमे रेस्क्यू हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ टीमअपर उप निरीक्षक सुरेश तोमर के नेतृत्व में रेस्क्यू उपकरणों के साथ तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।
टीम द्वाराघटनास्थल पर पहुँचकर देखा गया कि वाहन संख्या एचआर 58 सी 1082 मुख्य मार्ग से लगभग 200 मीटर नीचे खाईमें गिरा हुआ है। एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये तत्काल रोप के माध्यम से खाई में गिरे वाहन तकपहुँच बनायी, वाहन में एक ही व्यक्ति सवार था जिसकी मोके पर ही मृत्यु हो चुकी थी।
टीम द्वारा रात्रि के घनघोर अंधेरे व अत्यधिक विषम परिस्थितियों के बीच कड़ी मशक्कत करते हुए वैकल्पिक मार्ग सेहोते हुये शव को खाई से बाहर निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुँचाया व जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। मृतक कीपहचान मीन बहादुर उम्र – 42 वर्ष पुत्र तेग बहादुर, निवासीज्वालापुर हरिद्वार के रूप मैं हुई।मृतक व्यक्ति उत्तरकाशी नमकीन की सप्लाई के लिए गया था व वापसी के दौरान जुड़ो लोहारी डैम के पास वाहनअनियंत्रित होकर अचानक खाई में जा गिरा।

More in उत्तराखंड