Connect with us

उत्तराखंड

*हल्द्वानी में महिला व्यापारी के घर पथराव करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

हल्द्वानी में महिला व्यापारी के घर में पथराव मामले में वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। इस मामले मेंतीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना 21 अक्टूबर की रात की है, जब दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच अज्ञात व्यक्तियों ने ज्योति अवस्थी के कुसुमखेड़ा स्थित घर और प्रतिष्ठान पर पथराव किया, जिससे उनकी संपत्ति को नुकसान पहुंचा। ज्योति अवस्थी की शिकायत पर मुखानी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जांच शुरू की।

एसएसपी के निर्देश पर एसपी सिटी प्रकाश चंद्र और सीओ नितिन लोहानी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया। गिरफ्तार युवकों में मुकेश अग्रवाल (24), अक्षत क्वीरा (20) और सुमित बिष्ट (19) शामिल हैं। पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश कर रही है।

एसएसपी ने स्पष्ट किया है कि शहर में इस तरह की गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, और पुलिस महिला सुरक्षा को लेकर पूरी तरह प्रतिबद्ध है। पुलिस टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए और त्वरित कार्रवाई के तहत आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड