Connect with us

उत्तराखंड

*हल्द्वानी: महिला व्यापारी के घर पर पथराव, वीडियो में देखें घटना*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

हल्द्वानी में दुस्साहसपूर्ण घटना सामने आई है। यहां देर रात एक महिला व्यापारी नेता के घर पर पथराव कर दिया। इससे दहशत फैल गई। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है।

रात के समय मोटर साइकिल पर आए कुछ युवक मुखानी थानाक्षेत्र में उत्पात मचाते हुए महिला के घर और दुकान को निशाना बना रहे थे। पथराव की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिससे आरोपियों की पहचान में मदद मिल रही है।

रेशम बाग आरटीओ चौकी क्षेत्र में रहने वाली ज्योति अवस्थी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उनकी अरविंद डेरी नाम की दुकान आवास के निचले हिस्से में है। रात करीब ढाई बजे, दो मोटर साइकिल सवार तीन युवक दुकान के बाहर आए, कुछ देर रुके और फिर अचानक पथराव शुरू कर दिया, जबकि वे गालियां भी दे रहे थे। इस हमले में दुकान के बाहर लगा एलईडी बोर्ड और अन्य सामान भी क्षतिग्रस्त हो गए।

पुलिस थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की सहायता से युवकों की पहचान की जा रही है और उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इस घटना के बाद से व्यापारी का परिवार दहशत में है, और महिला ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड