Connect with us

इवेंट

*धूमधाम से मना बीडी पांडे जिला चिकित्सालय का 130वां स्थापना दिवस* *बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं का लिया संकल्प*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। बीडी पांडे जिला चिकित्सालय का 130वां स्थापना दिवस गुरुवार को धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग के निदेशक डॉ. एनएस गूंजयाल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे, जबकि आशा फाउंडेशन की चेयरमैन आशा शर्मा विशिष्ट अतिथि रहीं।

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथियों, पीएमएस डॉ. तरुण कुमार टम्टा, डॉ. एमएस दुगताल, ताल चैनल की एमडी ईशा शर्मा, डॉ. सरस्वती खेतवाल और स्व. दीपक बिष्ट की पत्नी शालनी बिष्ट ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर और केक काटकर की।

यह जानकारी दी गई कि बीडी पांडे अस्पताल का स्थापना दिवस स्व. दीपक बिष्ट द्वारा मनाया जाता था, और पिछले दो वर्षों से इस कार्यक्रम का आयोजन उनकी पत्नी शालनी बिष्ट और अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है।

मुख्य अतिथि डॉ. एनएस गूंजयाल ने बताया कि यह 130वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि बीडी पांडे अस्पताल देश का एक ऐतिहासिक चिकित्सालय है, जहां सभी चिकित्सक और स्टॉफ मरीजों को बेहतर इलाज प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने अस्पताल परिसर में सफाई का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता पर भी बल दिया।

इस अवसर पर चिकित्सकीय सेवा के प्रति समर्पण और जन स्वास्थ्य के प्रति प्रतिबद्धता को पुनः संजीवनी देने का संकल्प लिया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in इवेंट