Connect with us

इवेंट

*भवाली नगर में निकली महर्षि वाल्मीकि की भव्य शोभायात्रा* *आकर्षक झांकियों ने मोहा मन*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

भवाली। गुरुवार को वाल्मीकि सभा ने भगवान वाल्मीकि प्रकट उत्सव को भव्यता के साथ मनाया। इस अवसर पर नगर में एक भव्य शोभायात्रा निकाली गई, जिसमें विधायक सरिता आर्या, दर्जा राज्य मंत्री दिनेश आर्या और अखिलेश सेमवाल समेत कई अतिथि शामिल हुए।

शोभायात्रा का आगाज सेनिटोरियम वाल्मीकि मंदिर से हुआ, जहां सभी अतिथियों का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। विधायक सरिता आर्या ने कहा कि भगवान वाल्मीकि ने रामायण और योग जैसे महान ग्रंथों की रचना की और हमें सही मार्ग पर चलने का मंत्र दिया।

शोभायात्रा नैनीताल, भीमताल, रामगढ़, रानीखेत रोड से होते हुए वाल्मीकि मंदिर तक पहुंची। श्रद्धालुओं ने यात्रा का स्वागत पुष्प वर्षा से किया। बैण्ड बाजे और आकर्षक झांकियों ने सबका मन मोह लिया।

होटल यथार्थ में हितेश साह, अफसर अली और पारस चौहान ने डोले का स्वागत किया और श्रद्धालुओं के लिए जलपान की व्यवस्था की। छोटे-छोटे बच्चों ने भगवान वाल्मीकि का रूप धारण कर झाकियों में भाग लिया, जबकि राधा कृष्ण के वेशभूषा में नृत्य कर रहे कलाकारों ने सभी का मनोरंजन किया।

भगवान शिव की टोली ने भी अपने आकर्षक नृत्य से श्रद्धालुओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। विधायक सरिता आर्या ने भगवान वाल्मीकि प्रकट उत्सव की शुभकामनाएं देते हुए इस दिन को विशेष बताया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in इवेंट

Trending News