Connect with us
DevbhoomiLive24

उत्तराखंड

*नैनीताल: जिला बार एसोसिएशन के तत्वावधान में निःशुल्क विशाल स्वास्थ्य शिविर 15 को*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। जिला बार एसोसिएशन नैनीताल  के तत्वाधान  व रितेश कुमार एडवोकेट के सहयोग से उजाला सिग्नस सेंट्रल हॉस्पिटल हल्द्वानी द्वारा एक विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य सेवा शिविर का आयोजन 15 अक्टूबर 2024 को प्रातः 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक किया जा रहा है। यह शिविर अधिवक्ता चैम्बर, सिविल कोर्ट कम्पाउंड नैनीताल में आयोजित किया जाएगा।

जानकारी देते हुए जिला बार एसोसिएशन अध्यक्ष ओमकार गोस्वामी और सचिव संजय सुयाल ने बताया कि इस शिविर में अनुभवी डॉक्टरों द्वारा निःशुल्क चिकित्सा निरीक्षण और परामर्श प्रदान किया जाएगा, जिसमें डॉक्टर योगेश नागेन्द्र (हृदय रोग विशेषज्ञ), डॉ. मानसी सेठी अरोड़ा (नेत्र रोग विशेषज्ञ), डॉ. विजय चन्याल (जनरल फिजिशियन), और डॉ. आरती कश्यप (महिला रोग विशेषज्ञ) शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त, शिविर में निःशुल्क ई.सी.जी., बी.पी., और शुगर की जांच भी की जाएगी। मोतियाबिंद के मरीजों के लिए फोल्डेबल लेंस लगाकर फैको तकनीक से निःशुल्क ऑपरेशन की व्यवस्था भी की गई है।

मरीजों से अनुरोध है कि वे अपना आधार कार्ड और यदि आयुष्मान कार्ड बना हो, तो उसे भी साथ लाएँ। यह शिविर क्षेत्र के लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सेवा अवसर प्रदान करेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड