Connect with us

Uncategorized

*मां नंदा-सुनन्दा पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले के खिलाफ हो कठोर कार्यवाही* *अंजुमन इस्लामिया सोसायटी ने डीएम व एसएसपी से की अपील*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। सोशियल मीडिया पर किसी असमाजिक व्यक्ति के द्वारा मां नंदा-सुनन्दा पर अभद्र तथा असम्मानजनक टिप्पणी को लेकर अंजुमन इस्लामिया सोसायटी के जनरल सेक्रेटरी जमाल एहसान तथा पदाधिकारियों द्वारा शुक्रवार को जिलाधिकारी तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस क्षेत्राधिकारी को ज्ञापन सौपा।

इस दौरान अवगत कराया कि असामाजिक व्यक्ति द्वारा यू-ट्यूब पर मां नंदा देवी मेले के दौरान अपशब्दों का प्रयोग किया गया है जो कि एक निंदनीय घटना व अपराध है जिसका नैनीताल शहर का सम्पूर्ण मुस्लिम समाज घोर विरोध करता है, साथ ही साथ यह माँग करता है कि वह व्यक्ति जिसके द्वारा यह कृत्य किया गया है चाहें वह किसी भी समाज या धर्म का हो उसका पता लगाकर उसके विरूद्ध कठोर वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जाएं। इस दौरान बताया कि मुस्लिम समाज भारत के संविधान का पालन करते हंै और सभी धर्मो के देवी देवताओं का सम्मान करता हैं, इस्लाम धर्म की भी यह शिक्षा है कि कोई किसी भी धर्म के धार्मिक भावना को ठेस न पहुँचाए, असामाजिक व्यक्ति द्वारा इस तरह के शब्दों का प्रयोग करके शहर के आपसी सौहार्द को खराब करना चाहते है जबकि उत्तराखण्ड व नैनीताल आपसी भाईचारे व सौहार्द का प्रतीक रहा है। उन्होंने मांग कि है कि सम्पूर्ण घटनाक्रम की जॉच करके उक्त व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in Uncategorized

Trending News