Connect with us

इवेंट

*लेक सिटी क्लब की अभिव्यक्ति इंटर स्कूल वाद विवाद प्रतियोगिता 19 को, तैयारियां तेज*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। लेक सिटी वेलफेयर क्लब की बैठक क्लब के अध्यक्ष ज्योति दोदियाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में 19 अक्टूबर को गोवर्धन हाल में स्वर्गीय चंद्रशेखर शाह की स्मृति में आयोजित होने वाले अभिव्यक्ति इंटर स्कूल वाद विवाद प्रतियोगिता पर चर्चा की गई।

कार्यक्रम की सफलता के लिए दीपिका बिनवाल को संयोजक, मीनू बुधला, कोठी प्रगति जैन, और सीमा सेठ को सहसंयोजक बनाने पर सहमति व्यक्त की गई। क्लब की उपाध्यक्ष अमिता शाह ने बताया कि पिछले वर्ष से यह आयोजन स्वर्गीय पति चंद्रशेखर शाह की स्मृति में किया जा रहा है।

प्रतियोगिता दो वर्गों में आयोजित की जाएगी: जूनियर वर्ग (कक्षा 6 से 8) और सीनियर वर्ग (कक्षा 9 से 12)। क्लब की सचिव दीपा पांडे ने बताया कि प्रतियोगिता में शहर के 18 स्कूलों के साथ हल्द्वानी के चार स्कूल और भवाली तथा भीमताल के स्कूल भी भाग ले रहे हैं।

प्रतिभागियों के लिए पुरस्कार में आकर्षक ट्रॉफी रखी गई है। कार्यक्रम की तैयारी में हेमा भट्ट, गीता शाह, रानी शाह, जीवंती भट्ट, विनीता पांडे, तनु सिंह, कविता त्रिपाठी, मंजू बिष्ट, मीनाक्षी कीर्ति, डॉक्टर पल्लवी, कंचन जोशी, सरिता त्रिपाठी, ज्योति वर्मा, तनप्रीत, प्रेमा अधिकारी, रमा भट्ट, रमा तिवारी, जय वर्मा, रेखा पंट, रेखा जोशी, संगीता श्रीवास्तव, अमिता शेरवानी, रेखा त्रिवेदी, आशा पांडे, और सरस्वती शिराला सहित कई सदस्य उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in इवेंट

Trending News