Connect with us

उत्तराखंड

*चाय बनाने के बर्तन में थूकने पर भड़का गुस्सा, दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

उत्तराखंड में हैरान कर देने वाली घिनौनी हरकत प्रकाश में आई है। राजधानी दून के मसूरी में पर्यटकों को चाय बनाते समय बर्तन में थूकने के आरोप में दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपी युवक समुदाय विशेष के हैं, और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शहर कोतवाल अरविंद कुमार चौधरी के अनुसार, हिमांशु बिश्नोई ने नेहरूग्राम थाना रायपुर में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। हिमांशु ने बताया कि वह 29 सितंबर को सुबह मसूरी घूमने आया था। मसूरी लाइब्रेरी चौक (गांधी चौक) पर सुबह 6.30 बजे एक रेड़ी पर दो लड़के चाय, मैगी और अन्य नाश्ता बेच रहे थे।

हिमांशु का आरोप है कि उसने देखा कि चाय बनाने वाला युवक चाय के बर्तन में थूक रहा था। उसने इस घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया। जब उसने युवक को टोका, तो वह और उसका साथी गाली-गलौज करते हुए वहां से चले जाने को कहने लगे और जान से मारने की धमकी देने लगे।

हिमांशु ने चाय का भुगतान फोन पे से किया, जिसमें आरोपी का नाम हुसैन अली आया। उसने आसपास के लोगों से जानकारी प्राप्त की, जिसके बाद एक का नाम नौशाद (निवासी जमशेर कलोनीखतौली मुजफ्फनगर) और दूसरे का नाम हसन अली (निवासी गड्डी खाना किताबघर मसूरी) सामने आया।

हिमांशु ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत दी और मंगलवार को मसूरी आने पर दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर दी। इसके अलावा, इनामुल्ला बिल्डिंग में एक रेस्टोरेंट में रोटी बनाते समय कारीगर द्वारा थूकने की वीडियो भी वायरल हुई है, जिसके बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट को एहतियातन बंद कर दिया और कारीगर तथा मालिक से पूछताछ की गई। एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और उचित कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड

Trending News