Connect with us

Uncategorized

अखिलेश सेमवाल ने भीमताल नहर कवरिंग सहित भवाली व कैंची मंदिर क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री का जताया आभार।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

भीमताल नहर कवरिंग सहित भवाली व कैंची मंदिर क्षेत्र में हो रहे 200 करोड़ रुपए से अधिक के विभिन्न विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री का जताया आभार

भीमताल। भीमताल नहर कवरिंग सहित भवाली और कैंची धाम में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों को लेकर सोमवार को अखिलेश सेमवाल व अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने हल्द्वानी में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की उन्होंने क्षेत्र में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान कार्यकर्ताओं ने भीमताल डाट, तल्लीताल पंत पार्क और नौकुचियाताल झील के सौंदर्यीकरण के लिए जिला प्रशासन द्वारा भेजे गए 65 करोड़ रुपए के प्रस्ताव को शीघ्र मंजूरी देने की मांग भी करी इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री द्वारा भीमताल में 7 करोड़ 69 लाख की लागत से स्वीकृत बायपास नहर कवरिंग, भवाली में बन रही मल्टीस्टोरी पार्किंग और शॉपिंग मॉल, और कैंची धाम में 42 करोड़ रुपए से अधिक की धनराशि से चल रहे विकास कार्यों के लिए आभार प्रकट किया कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश में विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाने के लिए पूरे मनोयोग व निष्ठा से कार्य कर रहे हैं। इस दौरान महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री भावना मेहरा, अखिलेश सेमवाल, जिला मंत्री प्रकाश आर्या जिला कार्यकारणी सदस्य शिवांशु जोशी मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in Uncategorized

Trending News