Connect with us

उत्तराखंड

*उत्तराखंड- ‌किशोरी से दुराचार और अपहरण करने का आरोपी गिरफ्तार*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

उत्तराखंड में किशोरी से दुराचार और बहला-फुसला कर भगा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामला चमोली जिले का है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार नंदानगर में एक व्यक्ति ने तहरीर सौंपी कि नाबालिग पुत्री को तेजासिंह उर्फ़ तारा सिंह पुत्र हीरा सिंह निवासी कनौल बडगुना ने पूर्व में जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह उसे अगस्त माह में बहला-फुसला कर ले गया। तहरीर पर पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

प्रकरण महिला/नाबालिग संबंधी होने के कारण पुलिस अधीक्षक चमोली सर्वेश पंवार द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश निर्गत किए गए। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया, जो आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आवश्यक कदम उठाने में जुट गई। आरोपी लगातार अपने ठिकाने बदलकर गिरफ्तारी से छिपाने का प्रयास कर रहा था।

जबकि पुलिस टीम द्वारा सुरागसरी पतारसी कर लगातार आरोपी की गतिविधियों की जानकारी जुटाई जा रही थी। इस बीच मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को 6 अक्टूबर को आरोपी तेजासिंह उर्फ़ तारासिंह को सगोला नंदानगर से गिरफ्तार किया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड

Trending News