Connect with us

उत्तराखंड

*16वीं इंटर-स्कूल ताइक्वांडो प्रतियोगिता में मोहन लाल शाह ‌बाल विद्या मंदिर अव्वल* *विजेता टीम को मुख्य अतिथि डॉ सरस्वती खेतवाल ने प्रदान की ट्राफी*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। गोवर्धन हॉल, मल्लीताल में आयोजित 16वीं इंटर-स्कूल ताइक्वांडो प्रतियोगिता का समापन 6 अक्टूबर को बड़े धूमधाम से हुआ। इस प्रतियोगिता में बालिका वर्ग में मोहन लाल शाह बाल विद्या मंदिर की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान हासिल किया। दूसरा स्थान सेंट मैरी कॉन्वेंट कॉलेज को मिला, जबकि तीसरे स्थान पर आर्यमन विक्रम बिड़ला स्कूल नैनीताल रहा।

प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों की छात्राओं ने अपने कौशल का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता का उद्घाटन नैनीताल जिला ताइक्वांडो संघ के अध्यक्ष सी.वी.एस बिष्ट द्वारा 5 अक्टूबर को किया गया था। उन्होंने अपने उद्घाटन भाषण में खेलकूद के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि ताइक्वांडो जैसे खेल छात्रों में आत्मविश्वास और अनुशासन को बढ़ावा देते हैं। 6 अक्टूबर को समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ. सरस्वती खेतवाल ने शिरकत की, जिन्होंने विजेताओं को पुरस्कृत किया और खेल भावना की सराहना की।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा, “इस प्रकार की प्रतियोगिताएं न केवल शारीरिक क्षमता को बढ़ावा देती हैं, बल्कि मानसिक मजबूती भी प्रदान करती हैं।” नैनीताल जिला ताइक्वांडो संघ के उपाध्यक्ष हरीश नयाल और सचिव सुनील थापा ने प्रतियोगिता की सफलता के लिए सभी प्रतिभागियों और आयोजक सचिव ज्योति दुर्गापाल को बधाई दी।

अतिथि के रूप में उपस्थित सुश्री प्रतिमा और डॉ. हिमानी पंत ने भी प्रतियोगिता में भाग लेकर सभी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और विजेताओं को सम्मानित किया। प्रतियोगिता में रेफ्रिजरेटर गौरव प्रसाद विश्व केतु वैद्य गीतांजलि चंद साक्षी बिष्ट ममता पलाडिया एवं कोच राजेंद्र मेहरा सोनिया पांडे करिश्मा शुभम डसीला उपस्थित रहे। साथी विद्यालय प्रशिक्षक विद्यालय निहारिका गुसाई मानसी भी मौजूद रहे l

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड

Trending News