Connect with us

उत्तराखंड

*हल्द्वानी में आयुक्त दीपक रावत की इस विभाग में छापेमारी, कर्मचारियों में मच गया हड़कंप*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

हल्द्वानी में गुरूवार को मंडलायुक्त दीपक रावत पूरे एक्शन में दिखे। उन्होंने सड़क चौड़ीकरण कार्य का जायजा लिया और जल निगम दफ्तर में छापा मारा। इससे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

आयुक्त दीपक रावत ने प्रशासन द्वारा कराए जा रहे सड़क चौड़ीकरण और सरकारी भवनों में बेलदार पौधों के रोपण कार्यों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान, उन्होंने सरस मार्केट की तरफ सड़क चौड़ीकरण के कार्य को देखा और बिजली के पोल को शीघ्र शिफ्ट करने के निर्देश दिए।

कमिश्नर रावत ने सौंदर्यकरण के कार्यों को सही ढंग से संपन्न करने की भी आवश्यकता जताई। उन्होंने बताया कि प्राधिकरण द्वारा लगाए जा रहे बेलदार पौधे शहर को हरा-भरा बनाएंगे।

इस बीच, कमिश्नर रावत जल निगम के कार्यालय पहुंचे, जहां उन्हें चार कर्मचारी अनुपस्थित मिले। मुख्य अभियंता भी अपने ऑफिस में नहीं थे, जिसके चलते उन्होंने मुख्य अभियंता से स्पष्टीकरण मांगा और अनुपस्थित चार कर्मचारियों का एक दिन का वेतन रोकने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि सड़क चौड़ीकरण के कार्य में पोल शिफ्टिंग का समय पर होना अत्यंत आवश्यक है, और नैनीताल रोड पर सभी सरकारी कार्यालयों और निजी भवनों के बीच बेलदार पौधों के रोपण की मंजूरी भी दी जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड

Trending News