Connect with us

उत्तराखंड

*हल्द्वानीः पति ने किया पत्नी का कत्ल, क्षेत्र में दहशत*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

हल्द्वानी के निकटवर्ती बिंदुखत्ता क्षेत्र में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है, जहां रावतनगर द्वितीय में व्यवसायी गोविंद मेहता ने अपनी पत्नी ललिता (38 वर्ष) का दुपट्टे से गला घोटकर हत्या कर दी। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

सूत्रों के अनुसार, यह घटना सोमवार रात लगभग 12:30 बजे हुई। गोविंद और ललिता के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद गोविंद ने आवेश में आकर उसने दुपट्टे से ललिता का घोट दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहानी, कोतवाल डीआर वर्मा समेत फोरेंसिक की टीम ने मौके पर पहुंचकर हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है।

 गोविंद का पहली पत्नी से तलाक के बाद ललिता से दो वर्ष पूर्व ही दूसरा विवाह हुआ था। ललिता के भी पहले पति की मौत हो गई थी। आरोपित की पहली पत्नी से दो दो बेटे है। जबकि मृतका की पहले पति से एक बेटी है। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है, पुलिस ने मृतका के बागेश्वर कप कोर्ट स्थित माइके को सूचना दे दी है।
 साथ ही फॉरेंसिक जांच के बाद मृतक का पंचनामा भरने की कार्रवाई की जा रही है। फॉरेंसिक जांच एक्सपर्ट डॉ पुनीता के नेतृत्व में आयी टीम ने फॉरेंसिक जांच की। आरोपी पति गोविंद मेहता की नगला और गोलगेट के बीच हाईवे के किनारे मोटर मैकेनिक की दुकान है। पुलिस उक्त मामले में कोई भी क्लू छोड़ने के मूड में नहीं है, तथा हर एंगल से हत्याकांड की जांच कराई जा रही है।
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड