Connect with us

उत्तराखंड

*भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ की बैठक में उठी बड़ा बाजार के सौंदर्यीकरण की मांग*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ की बैठक राज्य अतिथि गृह नैनीताल में जिला सहसंयोजक आशीष बजाज की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में व्यापारियों की समस्याओं पर चर्चा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए पुनीत टंडन ने कहा कि पिछले दो वर्षों से बड़ा बाजार नैनीताल का सौंदर्यीकरण लटका हुआ है और अभी तक कोई कार्य नहीं हुआ है। उन्होंने इस कार्य को शीघ्र शुरू करवाने की आवश्यकता पर बल दिया, जिससे व्यापारियों को लाभ होगा। उन्होंने माल रोड में फल खोखे लगाए जाने पर भी नाराजगी व्यक्त की।

भाजपा व्यापारी शैलेंद्र शाह ने गाइडों के सत्यापन की मांग की और नैनीताल में पार्किंग के विकास पर चर्चा की।

इस बैठक में नगर मंडल नैनीताल की तरफ से जिला सहसंयोजक आशीष बजाज का भव्य स्वागत किया गया। नगर मंडल अध्यक्ष आनंद बिष्ट ने आशीष बजाज को बधाई दी और कहा कि उन्होंने पार्टी द्वारा दिए गए लक्ष्य को पूरा करते हुए नगर में 500 से अधिक सदस्य बनाए। उनके योगदान के लिए प्रदेश नेतृत्व ने भी शुभकामनाएं दीं।

आशीष बजाज ने कहा कि बैठक में चर्चा किए गए बिंदुओं पर व्यापारी प्रकोष्ठ के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल जिला अधिकारी से भेंट करेगा और व्यापारियों की समस्याओं से उन्हें अवगत कराएगा।

आनंद बिष्ट ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि व्यापारी प्रकोष्ठ को सदस्यता का जो लक्ष्य दिया गया है, उसे पूरा किया जाएगा।

बैठक में संतोष शाह, अरविंद पडियार, भगवत रावत, शैलेंद्र बिष्ट, भूपेंद्र बिष्ट, दीप नारायण, नरेंद्र नेगी, शाह राजीव शाह, अतुल पाल, राजकुमार गुप्ता, भानु पंट, किशोर ढीला, भुवन जोशी, निखिल बिष्ट, नवीन जोशी, राजेंद्र करायट, नवीन तिवारी, विक्रम राठौर, संतोष कुमार, रचित तिवारी, जीवंती भट्ट, प्रेमाधिकारी, दीपिका बिनवाल, गजाल कमाल आदि उपस्थित थे। संचालन नगर महामंत्री मोहित शाह ने किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड

Trending News