Connect with us

उत्तराखंड

*नैनीताल- दो माह पूर्व लापता युवक का सुराग नहीं, परिजनों ने लगाए ये आरोप*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। उत्तराखंड प्रशासन अकादमी नैनीताल निवासी युवक दीपक बिष्ट 19 जुलाई 2024 से लापता है। युवक के पिता खीमसिंह बिष्ट ने ऊखीमठ थाना जिला रुद्रप्रयाग में दीपक की गुमशुदगी दर्ज कराई है।

गुमशुदगी में खीमसिंह बिष्ट ने बताया कि वे उत्तराखंड प्रशासन अकादमी में सेवारत हैं । बताया कि उनका लड़का रोजगार के लिये ऊखीमठ रुद्रप्रयाग गया था।  उसने 19 जुलाई को फोन कर बताया कि वह एक होटल में काम कर रहा है । जिसके बाद उसका फोन बंद हो गया  और  वह होटल से भी जा चुका था । जिसके बाद  उन्होंने 29 जुलाई को उखीमठ थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। लेकिन तब से उसका कोई पता नहीं चल सका है । जिस कारण वे काफी चिंतित व परेशान हैं । खीमसिंह मूलतः अल्मोड़ा के दन्या क्षेत्र के रहने वाले हैं।

खीमसिंह बिष्ट के अनुसार उनकी पहली पत्नी का पूर्व में निधन हो गया था। उनकी दो पुत्रियां व एक पुत्र हैं। पुत्रियों की शादी हो गई है । कुछ  वर्ष पूर्व उन्होंने दूसरी शादी की । दूसरी पत्नी का व्यवहार फरवरी 2024 से खराब होने लगा। उसने अपने एक प्रेमी को बुलाया । जिसे उसने अपनी ताई का लड़का बताया और ए टी आई स्थित मेरे कमरे में अपने साथ ही रखा। लेकिन उनके व्यवहार व कमरे में अक्सर अश्लील हरकत करने पर ऐतराज करने पर वे दोनों मुझे व मेरे पुत्र दीपक को जान से मारने की धमकी देते थे । बाद में वे भाग गए। खीमसिंह ने इन दोनों से अपनी व अपने पुत्र की जान का खतरा बताया है ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड

Trending News