Connect with us

उत्तराखंड

*उत्तराखंड सचिवालय और जिला कारागार को मिला ‘ईट राइट कैंपस’ का मान्यता पत्र*

उत्तराखंड सचिवालय और जिला कारागार परिसर सुद्धोवाला को भारतीय खाद्य संरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) ने ‘ईट राइट कैंपस’ घोषित किया है। मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने इस पहल के महत्व को बताते हुए सचिवालय प्रशासन और महानिरीक्षक जेल को भारत सरकार द्वारा निर्गत प्रमाणपत्र सौंपा।

इस उपलब्धि के साथ, उत्तराखंड सचिवालय देश के चुनिंदा सचिवालय परिसरों में शामिल हो गया है। ईट राइट कैंपस का प्रमाण पत्र उन प्रयासों का हिस्सा है, जिनका उद्देश्य सुरक्षित, स्वास्थ्यवर्धक और स्वच्छ भोजन उपलब्ध कराना है।

राज्य सचिवालय स्थित सभागार में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य सचिव ने प्रमाण पत्र सचिवालय प्रशासन के सचिव दीपेंद्र चौधरी और उपमहानिरीक्षक जेल को प्रदान किया। इस अवसर पर उन्होंने सचिवालय प्रशासन की सराहना की और ईट राइट कैंपस प्रमाणीकरण के लिए किए गए प्रयासों की प्रशंसा की।

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने सचिवालय परिसर में कार्यरत खान-पान सेवाओं, जैसे इंदिरा अम्मा भोजनालय और जी.एम.वी.एन कैन्टीन के फूड सुपरवाइजर को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने उन्हें सुरक्षित और स्वच्छ खाद्य पदार्थ के मानक बनाए रखने की प्रेरणा दी, ताकि वे प्रतिदिन इन मानकों पर खरे उतर सकें।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड