Connect with us

उत्तराखंड

*सेवा पखवाड़ा- अखिलेश सैमवाल की राजकीय जूनियर हाईस्कूल को पुस्तकों के संग्रहण को अलमारी देने की घोषणा*

नैनीताल। भारतीय जनता पार्टी द्वारा इन दिनों देश भर में सेवा पखवाड़ा कार्यकम के तहत सफाई स्वच्छता एंव सेवा, स्वास्थ्य, एंव सम्मान के विभिन्न कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं। यह कार्यकम दिनांक 2 अक्टूबर, महात्मा गांधी जी की जयंती तक निरंतर देशभर में मण्डल स्तर पर चलाये जा रहे हैं। वहीं सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भीमताल मण्डल पर प्रतिदिन कार्यकम किये जा रहे है।

आज सेवा पखवाड़ा कार्यकम के छठे दिन नौकुचियाताल के राजकीय जूनियर हाईस्कूल, नौल-बिजरौली विद्यालय में जाकर मण्डल कार्यकम संयोजक राहुल जोशी की अध्यक्षता में स्कूल परिसर की सफाई एंव वृक्षारोपण का कार्यकम किया गया। साथ ही कार्यकम सहसंयोजक अखिलेश सैमवाल एंव मन्जू जोशी द्वारा बच्चों की पढ़ाई एंव जरूरी समस्याओं पर चर्चा की गई। बैठक के दौरान प्रधानाचार्य हरिओम सिंह चौहान द्वारा बताया गया कि बच्चों के कम्प्यूटर लैब के लिए एक प्रिटंर की आवश्यकता है।

साथ ही संकुल प्रभारी सुरेश चन्द्र सुयाल  ने बताया कि लाईब्रेरी हेतु एक अलमारी की भी आवश्यकता है। कार्यक्रम के दौरान मण्डल संयोजक एंव पूर्व प्रधान नौल-बिजरौली, राहुल जोशी ने कम्प्यूटर लैब हेतु एक प्रिटंर देने की घोषणा की। साथ ही कार्यकम सहसंयोजक अखिलेश सैमवाल ने विद्यालय की पुस्तकें सुरक्षित रखने हेतु एक अलमारी देने की घोषणा की। वहीं क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता कार्तिक कर्नाटक ने विद्यालय के सभी बच्चों को स्कूल बैग देने की घोषणा की।

बतातें चलें कि उक्त सभी घोषणा की सामग्री 2 अक्टूबर 2024 महात्मा गांधी जी की जंयती के उपलक्ष्य पर विद्याालय को भेंट की जांयेगी ।? सेवा पखवाड़ा के इस कार्यकम में चन्द्रशेखर गिरी, बिशन पोखरिया, शरद पाण्डे, सुनीता पाण्डे, गोपाल साह, अंशुल जोशी, सतीश जोशी, कमल बृजवासी, राजेन्द्र साह, सुशील उप्रेती, कमल चन्द्र, आदि लोग उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड

Trending News