Connect with us
DevbhoomiLive24

उत्तराखंड

*खनस्यूं थाने में युवक से मारपीट मामले में दोषी पुलिस कर्मियों की बर्खास्तगी की मांग*

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लॉक के दूरस्थ खनस्यूं थाने में युवक के साथ बर्बरता से मारपीट का मामला तूल पकड़ गया है। इस मामले में आरोपी दरोगा और सिपाही की बर्खास्तगी की मांग को लेकर रविवार को ग्रामीणों ने एसएसपी दफ्तर का घेराव किया। दो घंटे तक चले इस हंगामे में गुस्साई भीड़ ने दबंगई करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी क्राइम हरबंस सिंह ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया और जल्द ही जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए। इधर, मारपीट के आरोपी दरोगा को एसएसपी ने पहले ही लाइन हाजिर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, खनस्यूं थाने में फेरी वाले से सत्यापन और आधार कार्ड को लेकर पूछताछ करने वाले युवक मनमोहन सिंह पर दरोगा और सिपाही ने बर्बरता से हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस केवल सीधे-साधे लोगों को परेशान करती है, जबकि असली अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पाती।

धरने में शामिल ग्रामीणों में विवेक मिश्रा, अमन बिष्ट, योगेश कुमार, चंदन मेवाड़ी, लक्की मेवाड़ी, मदन गौनिया और पंकज चौहान शामिल थे। उन्होंने पुलिस की तानाशाही का विरोध करते हुए मांग की कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड

Trending News