Connect with us

उत्तराखंड

*कैंची धाम नीब करोरी बाबा के दिव्य दरबार पहुंचे अभिनेता मुकेश जे भारती व निर्माता मंजू भारती*

नैनीताल : कहा जाता है कि जब बाबा के दर से बुलावा आता है तब ही इस दर पर हाजरी लगती है । यह कहना है अभिनेता मुकेश जे भारती व निर्माता मंजू भारती का । हाल ही में नीब करोरी बाबा के दरबार में पहुँचे अभिनेता मुकेश जे भारती व निर्माता मंजू भारती दोनों ने बाबा के दर पर आकर ख़ुद को बहुत धन्य महसूस किया। हालाँकि अभिनेता मुकेश जे भारती व निर्माता मंजू भारती की फ़िल्म “ मौसम इकरार के दो पल प्यार के “  की शूटिंग साल २०१६ में नैनीताल में ही पूरी हुई पर उस समय बाबा के दर पर आने का मौक़ा नहीं मिला । इतने सालों बाद बाबा का बुलावा आया और हम पहुँच गये बाबा के दर पर।

निर्माता मंजु भारती ने कहा कि हार रही हूँ पर हारूँगी नहीं , मुझे जीतना है । यहाँ आकर बहुत पॉजिटिव एनर्जी महसूस हुई। ऐसा लगा जैसे बाबा मुझसे बात कर रहे हैं , मैं उन्हें लाइव महसूस कर रही हूँ । ये बहुत चमत्कारी दर है ये यहाँ आकर पता चला। मैंने बाबा के बारे में बहुत सुना था तो यहाँ आने की इच्छा प्रकट हुई और बाबा ने बुला लिया अब इसमें कोई ना कोई चमत्कार ज़रूर है। बतौर निर्माता मंजु भारती की चौथी फ़िल्म बहुत जल्द शुरू होने वाली है।

अभिनेता मुकेश जे भारती ने कहा की आज नीब करोरी बाबा के दरकार में हज़ारी लगी है खुद को बहुत धन्य मान रहा हूँ। बाबा के चरणों से अपनी आगामी फ़िल्मों के लिए सफलता की प्रार्थना की है और पूरा विश्वास है बाबा मेरी हर मनोकामना बहुत जल्द पूरी करेंगे।

अभिनेता मुकेश जे भारती बॉलीवुड फ़िल्म काश तुम होते , मौसम इसरार के दो पल प्यार के , प्यार में थोड़ा ट्विस्ट जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुके हैं अब उनकी आने वाली फ़िल्म बहुत बड़ी फ़िल्म है जिसकी तैयारी उन्होंने बहुत मेहनत से की है जिसकी शूटिंग बहुत जल्द नैनीताल की हसीन वादियों में शुरू होगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड

Trending News