Connect with us

उत्तराखंड

*घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध पर की मारपीट*

उत्तराखंड में शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है। ऊधमसिंह नगर जिले के सितारगंज में घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म की ‌कोशिश की गई। विरोध पर आरोपी ने चाकू से डराया-धमकाया और मारपीट भी की। इसके बाद आरोपी भाग निकला। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला सितारगंज कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिस को सौंपी गई तहरीर में पीड़िता के पिता ने बताया कि 18 सितंबर को वह मजदूरी के लिए गया हुआ था। जबकि पत्नी बाजार गई हुई थी। घर में उसकी 16 वर्षीय बेटी व 8 साल का बेटा अकेले थे। तभी मौका देख वर्तमान में सितारगंज में रह रहा मूल रूप से हल्द्वानी निवासी युवक घर में घुस गया और बेटी से जबरदस्ती करने लगा।

जब उसके द्वारा विरोध कर शोर मचाया गया तो आरोपी युवक ने चाकू निकाल कर उसको धमकाने का प्रयास किया। जब बेटे द्वारा विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों के मुताबिक आरोपी उनकी बेटी को रास्ते में भी छेड़छाड़ करता था. जिसके बाद घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश की।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।सीओ बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। तहरीर के आधार पर सितारगंज थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड