Connect with us

उत्तराखंड

*हल्द्वानी विधायक ने लिया गौला पुल और स्टेडियम का जायजा, शासन-प्रशासन की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

हल्द्वानी। विधायक सुमित हृदयेश ने रविवार को गौलापर में स्थित अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम और गोला पुल का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय जनप्रतिनिधियों और विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की और बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों को बचाने के लिए तुरंत ठोस कदम उठाने के निर्देश दिए।

विधायक हृदयेश ने तहसीलदार हल्द्वानी, एनएचएआई, सिंचाई विभाग और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से विस्तृत चर्चा की और बाढ़ के कारण हुए नुकसान को रोकने के लिए तत्काल और प्रभावी उपायों पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने उन्हें बताया कि गोला नदी द्वारा स्टेडियम को जो नुकसान हुआ है, उसे रोका जा सकता था। लेकिन शासन और प्रशासन की लापरवाही के कारण स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश  की इस महत्वपूर्ण सौगात को खतरा उत्पन्न हो गया है।

विधायक हृदयेश ने गोला पुल की स्थिति को लेकर एनएचएआई के अधिकारियों से कड़ी नाराजगी जाहिर की और विगत वर्षों में गोला पुल को सुरक्षित रखने के लिए किए गए कार्यों की उच्च स्तरीय जांच कराने की बात कही।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल और महानगर अध्यक्ष हल्द्वानी एडवोकेट गोविंद बिष्ट ने कहा कि गोला पुल पर आवाजाही बंद होने के कारण स्थानीय निवासियों को हो रही समस्याओं का परिणाम आगामी निकाय और पंचायत चुनावों में भाजपा को भुगतना पड़ेगा। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस विकास की देवी स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश के सपनों को पूरा करने और अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम और गोला पुल को बचाने के लिए स्थानीय जनता को साथ लेकर उग्र आंदोलन करेगी।

इस दौरान क्षेत्र पंचायत सदस्य अर्जुन बिष्ट, वरिष्ठ समाजसेवी गोपाल गंगोला, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष हेमन्त बगडवाल, पूर्व दर्ज राज्य मंत्री राजेन्द्र खनवाल, हेमवती नंदन दुर्गापाल, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गौलापर हेमन्त बगडवाल, मोहन बिष्ट, सुहैल सिद्दीकी, प्रधान भास्कर भट्ट, प्रधान नीरज रैक्वाल, पूर्व प्रधान राम सिंह नगरकोटी, हरेंद्र क्वीरा, मलय बिष्ट, दीप पाठक, बहादुर बिष्ट, योगेश जोशी, संदीप जोशी, पवन ग्याल, कमलेश बेलवाल, अमित रावत, संदीप भैसोड़ा और अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

More in उत्तराखंड