Connect with us

उत्तराखंड

*यहां दो ट्रालों में हुई टक्कर, एक की मौत, दो घायल*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

उत्तराखंड में भीषण हादसा हुआ है। किच्छा-हल्द्वानी मार्ग पर आनन्दपुर में दो ट्रालों के बीच हुई जबरदस्त भिडंत में एक ट्राला चालक की मौत हो गई, जबकि दूसरे ट्राले के चालक और हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

घटना के अनुसार, ट्राला संख्या एनएल 01 एई 5116 का चालक, ग्राम आचार्यपुरा, प्रतापगढ़ निवासी करीब 35 वर्षीय राजकुमार, गुजरात से सरिया लेकर सिडकुल पंतनगर की ओर जा रहा था। आनन्दपुर मोड़ के पास, विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य ट्राले से उसकी गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में राजकुमार के अलावा, दूसरे ट्राले का चालक किशन, ग्राम निजामपुरा जड़वात, जिला अजमेर, राजस्थान निवासी और हेल्पर रमेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। चिकित्सकों ने राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। किशन की हालत गंभीर देखते हुए उसे हल्द्वानी के डॉक्टर सुशीला तिवारी चिकित्सालय रैफर कर दिया गया है।

पुलिस ने मृतक राजकुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उसके परिजनों को घटना से अवगत कराया। दोनों ट्रालों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

More in उत्तराखंड