Connect with us

उत्तराखंड

*सूखाताल में गैस रिसाव की चपेट में आए पत्रकार का विधायक ने जाना हाल, स्वास्थ्य लाभ पर मिली छुट्टी*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। सूखाताल में गैस रिसाव की वजह से रोहित, संजीव, देव सागर, आशा राय, दीपा देवी, कमलेश सिंह, मंजू खरायत के अलावा घटना की कवरेज करने गए दो पत्रकार अफजल हुसैन फौजी और गुड्डू सिंह ठठोला भी गैस की चपेट में आए। जिनका बीडी पांडे जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है देर शाम उन्हें स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से छुटी दे दी गयी।

घटना की सूचना प्राप्त होते ही संसद अजय भट्ट ने जिलाधिकारी से वार्ता कर स्थिति की जानकारी ली जिला प्रशासन और चिकित्सा प्रबंधन की व्यवस्था पर संतोष व्यक्त किया साथ ही समस्त पंप हाउस पर स्थापित क्लोरीन गैस सिलेंडर की जांच करने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा क्षेत्रीय विधायक सरिता आर्या, एडीएमए पिंचा राम, संयुक्त मजिस्ट्रेट वरुणा अग्रवाल, एसडीएम प्रमोद कुमार, तहसीलदार मनीषा मारकाना, गोपाल रावत सांसद प्रतिनिधि, मनोज जोशी, आनंद बिष्ट आदि मौजूद रहे।

इधर संयुक्त मजिस्ट्रेट वरूणा अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र में स्थिति सामान्य है। जिस सिलेंडर से क्लोरीन गैस लीक हो रही है उसको जमीन में गड्ढा कर बंद करने की तैयारी की जा रही है। क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति की तबीयत खराब होने पर उनको अस्पताल भेजा जा रहा है।

More in उत्तराखंड