Connect with us

उत्तराखंड

*नैनीताल- बारिश के बीच हुआ भूस्खलन, खतरे की जद में आए दो टिन शेड*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। नगर में दो दिनों से लगातार हो रही बारिश से जनजीवन पूरी तरह प्रभावित हो गया। सुख निवास के निकट एज हिल कंपाउंड के पास भूस्खलन ‌होने से दो टिन शेड खतरे की जद में आ गए हैं। ऐसे में प्रशासन से मदद की गुहार लगाई गई है।

नगर में  दो दिन से लगातार हो रही बारिश  अब  लगी है। जहां लगातार बारिश होने के कारण नंदा देवी मेला पूर्ण रूप से प्रभावित हुआ है वही नैनीताल नगर के एजहिल सुख निवास स्थित नरेंद्र कुमार जो की पेशे  से फोटोग्राफर है। उनका मकान भूस्खलन  के कारण पूरी तरह से खतरे की जद में आ गया है व किचन, बाथरूम पूरी तरह लैंड स्लाइड में  ध्वस्त हो गया हैं जिससे परिवार के लोगो में दहशत का  माहौल हैं।

नरेंद्र कुमार के परिवार में उनकी पत्नी उनका बड़ा बेटा अंकित उनकी पत्नी उनकी बेटी पर नरेंद्र कुमार की दो बेटियां घर में निवास करती हैं परिवार वालों ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि जल्दी उनकी मदद ना की गई तो पूरा मकान ही  भूस्खलन की भेंट चढ़ जाएगा। एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया की पीड़ित परिवार को जल्द ही मदद पहुंचाई जा रही हैं पटवारी प्रकाश सैनी के माध्यम से फिलहाल नरेंद्र कुमार के परिवार को शिफ्ट करा दिया गया हैं।

More in उत्तराखंड