Connect with us

उत्तराखंड

*पुलिस को बड़ी सफलता- कार में ले जा रहे जा रही गांजे की खेप के साथ एक गिरफ्तार*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नशे के अवैध कारोबार पर अल्मोड़ा पुलिस ने एक बार फिर  प्रहार किया है। थाना सल्ट पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया, जो स्विफ्ट डिजायर कार के जरिए गांजा तस्करी कर रहा था।

थाना सल्ट की पुलिस टीम ने सीओ अल्मोड़ा/रानीखेत विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण और थानाध्यक्ष मदन मोहन जोशी के नेतृत्व में कूपी बैण्ड पंप हाउस के पास चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान स्विफ्ट डिजायर कार (नंबर UK01-TA-3807) को रोका गया और तलाशी में कार के चालक दीपक नेगी के कब्जे से 17.83 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ।

पुलिस ने तस्कर दीपक नेगी को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बरामद गांजे की बाजार में कीमत लगभग 4,45,750 रुपये आंकी गई है। तस्करी में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है और आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी अल्मोड़ा देवेंद्र पींचा के नेतृत्व में जिले भर में नशे के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई गई है। सभी थाना प्रभारियों और एएनटीएफ/एसओजी टीमों को नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। इस दिशा में लगातार तस्करों की धरपकड़ जारी है।

अल्मोड़ा पुलिस की इस कार्रवाई में थानाध्यक्ष सल्ट मदन मोहन जोशी, अपर निरीक्षक मोहन चंद्रा, हेड कांस्टेबल संजू कुमार, हेड कांस्टेबल कपिल कुमार, हेड कांस्टेबल सुरेश चंद्र और हेड कांस्टेबल दीपक कुमार शामिल रहे।

More in उत्तराखंड