Connect with us

इवेंट

*समाजसेवी जीवंती भट्ट ने शिक्षकों को किया सम्मानित, विधायक सरिता आर्य ने कही ये बड़ी बात*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पूर्व अध्यक्ष, लेक सिटी वेलफेयर क्लब की पूर्व अध्यक्ष व सामाजिक कार्यकर्ता जीवंती भट्ट के द्वारा समय-समय पर विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक कार्य पर योगदान दिया जाता रहा है। इसी क्रम में आज उन्होंने शहर में स्थित सरस्वती शिशु मंदिर जहां पर संस्कार युक्त शिक्षा बच्चों को दी जाती है, उन अध्यापकों को सम्मानित किया जिसमें 16 शिक्षिकायें वह आठ शिक्षक सम्मिलित थे।

इस कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर नैनीताल विधानसभा क्षेत्र की लोकप्रिय विधायिका सरिता आर्या द्वारा किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में सरिता आर्या रही ,जिन्होंने अपने संबोधन में कहा की सरस्वती शिशु मंदिर राष्ट्र को आगे बढ़ाने के लिए बच्चों को तैयार करने में सहायक है। वही जीवन्ती भट्ट ने अपने संबोधन में कहा कि वह शिशु मंदिर की शिक्षा व्यवस्था से बहुत प्रभावित हैं यह उनके द्वारा शिक्षकों के लिए एक सम्मान था जिसे उन्होंने आज अपने भाव में व्यक्त किया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य  ने सभी का आभार व्यक्त किया इस ,अवसर पर विद्यालय के बच्चों ने सरस्वती वंदना और राधा कृष्णन जी के जीवन पर प्रकाश डाला साथ ही कुमाऊनी लोक नृत्य प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में लेक सिटी वेलफेयर क्लब के साथियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया इस अवसर पर क्लब की सचिव व शिक्षिका दीपा पांडे, संरक्षक अध्यक्ष हेमा भट्ट ,कोऑर्डिनेटर रानी साह ,पूर्व सचिव रमा भट्ट, जिला मंत्री दीपिका बिनवाल निवर्तमान सभासद प्रेमाधिकारी, कंचन जोशी, सरिता त्रिपाठी, उपाध्यक्ष अमिता शाह, सरस्वती सिराला आदि लोग उपस्थित रहे इस अवसर पर क्लब की दो शिक्षिकाएं दीपा पांडे व सरिता त्रिपाठी को भी सम्मानित किया गया।

More in इवेंट