Connect with us

उत्तराखंड

*नैनीताल और ऊधमसिंह नगर जिले के 156 नव‌नियुक्त अध्यापकों को सांसद ने सौंपे नियुक्ति पत्र*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

हल्द्वानी। यूनिवर्सल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, आरटीओ रोड, हल्द्वानी में नैनीताल और उधम सिंह नगर जनपद में सहायक अध्यापक भर्ती 2024 के तहत नवनियुक्त अध्यापकों के नियुक्ति पत्र वितरण का समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह के मुख्य अतिथि  सांसद अजय भट्ट रहे।

समारोह में नैनीताल जनपद के कुल 42 और उधम सिंह नगर जनपद के कुल 156 नवनियुक्त अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरित किए गए।  सांसद अजय भट्ट ने नव नियुक्त अध्यापकों को शुभकामनाएं दी और कहा कि समाज निर्माण, बच्चों में संस्कार देने, सामाजिक बुराइयों को दूर करने, और नशे की प्रवृत्ति से छात्रों को बचाने के लिए अध्यापकों के पास एक बड़ी जिम्मेदारी है।

उन्होंने मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी और शिक्षा मंत्री  धन सिंह रावत द्वारा अध्यापकों की नियुक्ति प्रक्रिया को तेज गति से संपन्न करने के प्रयासों की सराहना की।

इस अवसर पर पूर्व दर्जा राज मंत्री गजराज बिष्ट, जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक शिक्षा हर्ष बहादुर चंद्र, जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक शिक्षा हरेंद्र कुमार मिश्रा, यूनिवर्सल सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रधानाचार्या  मंजू जोशी और नवनियुक्त अध्यापकों के परिजन भी उपस्थित थे।

अंत में, जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक शिक्षा हरेंद्र कुमार मिश्रा ने नवनियुक्त अध्यापकों को शिक्षक दिवस की अग्रिम शुभकामनाएं दीं और आशा व्यक्त की कि वे समाज और विभाग की अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे तथा उनके सानिध्य में शिक्षा प्राप्त करने वाले छात्रों का भविष्य सुखद और सुरक्षित होगा।

More in उत्तराखंड