Connect with us

उत्तराखंड

*कोटाबाग में शर्मनाक घटना: युवती के साथ छेड़छाड़, युवक के साथ मारपीट*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

उत्तराखंड में एक और शर्मनाक घटना सामने आई है। कोटाबाग में एक युवती के साथ छेड़छाड़ और उसके साथी युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़िता ने कालाढूंगी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

घटना सोमवार की है जब कोटाबाग निवासी युवती अपने मित्र अमित के साथ कोटाबाग बाजार में कुछ सामान खरीदने गई थी। उनके गाड़ी के सामने कुछ लोगों ने अपनी गाड़ी लगा दी। एक सरदार युवक ने युवती के साथ अश्लील इशारे किए, जिसका विरोध अमित ने किया। इसके बाद, गाड़ी में सवार लोगों ने अमित के साथ मारपीट की और अपनी गाड़ी में सवार होकर कोटाबाग से बेलपडाव की ओर भाग गए।

युवती ने तुरंत 112 पर कॉल किया और गाड़ी का पीछा करते हुए बेलपडाव की ओर गई। बेलपडाव जंगल में पहुंचने पर आरोपियों ने एक और गाड़ी बुला ली और सड़क के बीच दोनों गाड़ियों को खड़ा कर दिया। अमित का गला पकड़कर बाहर खींचा गया और 4-5 लोगों ने उसकी मारपीट की। इस दौरान, एक युवक ने युवती को कार की खिड़की से बाहर खींचने की कोशिश की और उसके साथ छेड़छाड़ की। अमित ने किसी तरह उनकी गिरफ्त से छूटकर युवती को बेलपडाव पुलिस चौकी पहुंचाया, जहां शिकायत दर्ज करवाई गई।

थाना अध्यक्ष भगवान सिंह मेहर ने बताया कि युवती की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 115, 74, और 78 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

More in उत्तराखंड