Connect with us

इवेंट

*नंदा देवी महोत्सवः इतने लाख में छूटा दुकानों और झूलों का टेंडर*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। नगर पालिका परिषद ने नंदा देवी महोत्सव के लिए डीएसए मैदान में लगने वाली दुकानों और झूलों का टेंडर सोमवार को ठाकुर जी इंटरप्राइजेज के नाम जारी किया।

8 से 15 सितंबर तक आयोजित होने वाले नंदा देवी महोत्सव के लिए बीते शनिवार को आयोजित टेंडर प्रक्रिया के दौरान वंदना अग्निहोत्री, ठाकुर जी इंटरप्राइजेज, और रमेश सजवाण के आवेदन तकनीकी रूप से पास हो गए थे, जबकि शिवशक्ति इंटरप्राइजेज और आबिद इलेक्ट्रिकल के आवेदन निरस्त कर दिए गए थे।

सोमवार को प्रशासक केएन गोस्वामी, मुख्य कोषाधिकारी दिनेश राणा, ईओ पूजा चंद्रा, और अन्य टीम सदस्यों की उपस्थिति में वित्तीय बोली खोली गई। झूलों और दुकानों के निर्माण के लिए 70 लाख रुपये बेस प्राइज रखी गई थी। रमेश सजवाण ने 86 लाख 51 हजार रुपये, वंदना अग्निहोत्री ने 84 लाख 11 हजार रुपये, और ठाकुर जी इंटरप्राइजेज ने 90 लाख 11 हजार एक सौ 11 रुपये की बोली लगाई थी।

कमेटी द्वारा नंदा देवी महोत्सव के लिए झूलों और दुकानों का टेंडर ठाकुर जी इंटरप्राइजेज को सौंपा गया। वर्ष 2023 में नंदा देवी महोत्सव के लिए झूलों और दुकानों का टेंडर रमेश सिंह सजवाण ने 69 लाख रुपये में प्राप्त किया था।

Continue Reading
You may also like...

More in इवेंट