Connect with us

इवेंट

*लेक सिटी वेलफेयर क्लब की मेहंदी प्रतियोगिता ने मचाई धूम*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। लेक सिटी वेलफेयर क्लब द्वारा गोवर्धन हाल में आयोजित इस प्रतियोगिता का शुभारंभ समाजसेवी आशीष बजाज ने दीप प्रज्वलित कर किया।

इस अवसर पर आशीष बजाज ने लेक सिटी क्लब के प्रयासों की सराहना की और कहा कि आने वाले वर्षों में लेक सिटी वेलफेयर क्लब उत्तराखंड राज्य का एक प्रमुख क्लब बनेगा। कार्यक्रम के प्रायोजक डॉक्टर प्रमोद अग्रवाल गोल्डी ने बताया कि उनके प्रयासों से पिछले 15 वर्षों से यह प्रतियोगिता नैनीताल नगर में आयोजित की जा रही है। उनका उद्देश्य है कि बच्चों को अपनी प्रतिभा निखारने के लिए एक मंच मिले, जिससे उनका कौशल सामने आ सके।

कार्यक्रम की संयोजक दीपिका बेनीवाल ने सभी अतिथियों का स्वागत और आभार व्यक्त किया। प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में द्वितीय स्थान काव्या पालीवाल और तृतीय स्थान दिया साह ने प्राप्त किया। जूनियर वर्ग में शांतिका पुरस्कार जागृति बिष्ट, राधिका जोशी, अनुष्का फर्त्याल, और आफरीन को मिला।

सीनियर वर्ग में द्वितीय स्थान रुही और तृतीय स्थान गुनगुन को मिला। सांत्वना पुरस्कार आंचल बिष्ट, स्वाति आर्या, दिशा, माला, और पूनम को मिला।

प्रतियोगिता के निर्णायक स्नेहा अग्रवाल और पायल गोयल थे। कार्यक्रम का संचालन सरिता त्रिपाठी ने किया।

लेक सिटी वेलफेयर क्लब की अध्यक्ष और सचिव दीपा पांडे ने बताया कि अगले वर्ष प्रतियोगिता का आयोजन और अधिक बड़े स्तर पर नगर में किया जाएगा, जिसमें भवाली, भीमताल, और आसपास के क्षेत्र को भी सम्मिलित किया जाएगा।

कार्यक्रम में रानी साह, गीता साह, हेमा भट्ट, विनीता पांडे, जीवंती भट्ट, रमाभट्ट, लीला राज, आभा साह, सीमा सेठ, प्रेम अधिकारी, ज्योति वर्मा, रमा तिवारी, मीनाक्षी कीर्ति, नीरू शाह, दया कुंवर, कंचन जोशी, कविता जोशी, तुसी साह, और रेखा जोशी उपस्थित रहे।

More in इवेंट