Connect with us

उत्तराखंड

*दो सितम्बर से होगी भुवन चंद्र साह मेमोरियल अंतर विद्यालयी टेबल टेनिस प्रतियोगिता*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। सी. आर. एस. टी. इंटर कॉलेज नैनीताल द्वारा द्वितीय भुवन चंद्र साह मेमोरियल अंतर विद्यालयी टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन 2 सितम्बर से 4 सितम्बर तक किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में 60 साल से अधिक उम्र के खिलाड़ियों के लिए वेटरन टेबल टेनिस प्रतियोगिता भी शामिल होगी।

शीला होटल द्वारा प्रायोजित इस प्रतियोगिता में शहर के विभिन्न विद्यालयों के साथ ही आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के विद्यालय भी भाग लेंगे।

प्रधानाचार्य मनोज कुमार पांडे ने बताया कि इस आयोजन का उद्देश्य छात्रों को इंडोर गेम्स के क्षेत्र में एक उचित प्लेटफार्म प्रदान करना है। विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्य आलोक साह ने इस प्रयास की सराहना करते हुए छात्रों के विकास में इंडोर गेम्स की महत्वपूर्ण भूमिका की बात की।

कार्यक्रम संयोजक शैलेंद्र चौधरी ने टेबल टेनिस के प्रति छात्रों के बढ़ते रुझान को भविष्य के लिए शुभ संकेत बताया। डॉ. एस. एस. बिष्ट ने कहा कि विद्यालय का उद्देश्य है कि सामान्य पृष्ठभूमि से आने वाले छात्रों को इस खेल का अधिक से अधिक लाभ मिल सके।

शीला होटल के प्रोपराइटर शैलेंद्र साह ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर डॉ. एस. एस. बिष्ट, गणेश दत्त लोहनी, ललित सिंह जीना, रितेश साह, मनीष साह आदि भी उपस्थित थे।

More in उत्तराखंड