Connect with us

उत्तराखंड

*पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार आरोपी पुलिस को गच्चा देकर हुआ फरार, तलाश*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

उत्तराखंड पुलिस को शातिर अपराधी ने चकमा दिया है। हरिद्वार जिले के रूड़की के लक्सर में पॉक्सो एक्ट के तहत दिल्ली से गिरफ्तार वांछित आरोपी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली क्षेत्र में पुलिस को चकमा देकर हिरासत से भाग निकला।

दिल्ली पुलिस की टीम, स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर पूरनपुर गांव में आरोपी की तलाश कर रही थी। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने दिल्ली ले जाते समय अपनी तबीयत खराब होने का बहाना बनाते हुए उल्टी करने की बात कही। पुलिस ने गाड़ी सड़क किनारे रोककर उसे वोमिटिंग के लिए नीचे उतारा, लेकिन आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर पुलिसकर्मी को धक्का देकर जंगल की ओर भाग निकला।

इस घटना से पुलिस टीम की मुश्किलें बढ़ गईं और उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। वर्तमान में, दिल्ली पुलिस स्थानीय पुलिस के सहयोग से आरोपी की खोज में जुटी हुई है और उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

खानपुर थाना प्रभारी प्रवीण रावत ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दिल्ली में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी के फरार होने से पुलिस की कठिनाइयाँ बढ़ गई हैं और वे उसकी जल्द से जल्द पुनः गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत हैं।

More in उत्तराखंड