Connect with us

उत्तराखंड

*उत्तराखंड में बादल फटने से गधेरे में बहे स्वास्थ्य कर्मी का शव मिला*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

उत्तराखंड में बारिश जमकर तबाही मचा रही है। बारिश के बीच ‌टिहरी जिले के विनयखाल क्षेत्रान्तर्गत ग्राम गेवाली में हुए बादल फटनें के कारण गदेरे में बहकर एक स्वास्थ्यकर्मी की मृत्यु हो गई। यह स्वास्थ्यकर्मी आपदा प्रभावित गांवों में दवा वितरण हेतु गया था।

24 अगस्त 2024 को एसडीआरएफ टीम को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम गेवाली में बादल फटनें के कारण एक व्यक्ति गदेरे में बह गया है। सूचना मिलने पर एसडीआरएफ की टीम, जो कि पोस्ट कोटी कॉलोनी से उपनिरीक्षक दीपक जोशी के नेतृत्व में थी, तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। घटनास्थल तक पहुंचने के लिए टीम ने लगभग 11 किलोमीटर की पैदल दूरी तय की।

घटनास्थल पर पहुंचने पर एसडीआरएफ टीम ने पाया कि गदेरे में बहा हुआ व्यक्ति स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी है। वह बूढाकेदार में बादल फटनें की सूचना पर सर्चिंग के लिए अपनी टीम के साथ गया था और वापस लौटते समय गदेरे को पार करते वक्त उसका पैर फिसल गया और वह गदेरे में बह गया।

एसडीआरएफ टीम ने शव को गेवाली गदेरे से बरामद किया और 11 किलोमीटर की पैदल दूरी तय कर मुख्य मार्ग तक लाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया। मृतक का नाम वृजमोहन पुत्र सेवादास था, जिनकी उम्र 56 वर्ष थी। वह ग्राम सौला, घनसाली, टिहरी गढ़वाल का निवासी था।

More in उत्तराखंड