Connect with us

इवेंट

*स्वतंत्रता दिवस पर हाईकोर्ट में मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति ऋतु बाहरी ने किया ध्वजारोहण*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उत्तराखण्ड उच्च न्यायालय में मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति ऋतु बाहरी ने ध्वजारोहण कर देश और प्रदेश के युवाओं को स्वतंत्रता का महत्व समझने और राष्ट्र से प्रेम करने को कहा।

नैनीताल के उच्च न्यायालय में 78वें स्वतंत्रता दिवस का जोश देखते ही बनता था। सवेरे नौ बजे से पहले सभी न्यायाधीश, अधिवक्ता और उनके परिवार, हाईकोर्ट कर्मचारी, पुलिस और गोपनीय विभाग के जवान हाईकोर्ट में राष्ट्रध्वज के समीप पहुँच गए। ठीक नौ बजे मुख्य न्यायाधीश ऋतु बाहरी का वाहन पहुंचा और राष्ट्रध्वज को फहराने के साथ ही राष्ट्रगान गाया गया। मुख्य न्यायाधीश ने सभी से मुलाकात की और उन्हें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर वरिष्ठ न्यायाधीश मंनोज कुमार तिवारी, न्यायाधीश रविन्द्र मैठाणी, न्यायाधीश आलोक कुमार वर्मा, न्यायाधीश राकेश थपलियाल और न्यायाधीश पंकज पुरोहित उपस्थित रहे। रजिस्ट्रार जर्नल कहकसा खान और मंनोज गर्भयाल के अलावा हाईकोर्ट कार्यालय के साथ ही सी.एस.सी.चंद्रशेखर रावत, बार काउंसिल अध्यक्ष महेंद्र पाल, बार एसोसिएशन अध्यक्ष डी.सी.एस.रावत, सौरभ अधिकारी, गजेंद्र त्रिपाठी, वीरेंद्र अधिकारी, बासु मौलेखी, सय्यद नदीम ‘मून’, कार्तिकेय हरि गुप्ता, मनीषा भंडारी, ध्रुव आदि सैकड़ों अद्धिवक्ता मौजूद रहे।

मुख्य न्यायाधीश ऋतु बाहरी ने देशवासियों से फौजियों के बलिदान को समझते हुए राष्ट्र से प्रेम करने को कहा। उन्होंने युवाओं से कहा कि वो देश से प्रेम करें और उसके लिए काम करें। महाधिवक्ता एस.एन.बाबुलकर ने कहा कि हमारी आजादी स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की देन है इसलिए हम आज प्रगति की राह पर चल रहे हैं। कहा कि युवाओं और महिलाओं के लिए काफी काम पी.एम.की तरफ से किये गए हैं।

More in इवेंट