Connect with us

Uncategorized

*नैनीताल बैंक के विलय की माँग को लेकर नैनीताल बैंक कर्मचारी-अधिकारी संयुक्त मोर्चा सांसद अनिल बलूनी जी से मिला*

 

 

नैनीताल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन और नैनीताल बैंक स्टाफ एसोसिएशन के संयुक्त मोर्चे के प्रतिनिधियों ने माननीय सांसद श्री अनिल बलूनी जी (पौड़ी गढ़वाल,उत्तराखंड) से भाजपा मुख्यालय दिल्ली में नैनीताल बैंक के बैंक ऑफ़ बड़ौदा में विलय की मांग को लेकर मुलाकात की।

 

संगठन के प्रतिनिधियों ने माननीय सांसद श्री अनिल बलूनी जी को नैनीताल बैंक की वर्तमान स्थितियों के बारे में अवगत कराया और नैनीताल बैंक के विनिवेश पर रोक लगाने तथा नैनीताल बैंक के बैंक ऑफ बरोदा में विलय हेतु उचित कार्यवाही करने हेतु निवेदन किया।

 

संगठन द्वारा सौंपे गए प्रार्थना पत्र पर संज्ञान लेते हुए, माननीय सांसद श्री अनिल बलूनी जी ने कहा कि यह मसला उनकी प्राथमिकता में है तथा उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि कर्मचारियों की विलय संबंधित माँग पर वह शीघ्र ही संबंधित मंत्रालय में इस बाबत बातचीत करेंगे। आगे बात करते हुए माननीय सांसद अनिल बलूनी जी ने कहा की भाजपा सरकार कर्मचारियों और बैंक के ग्राहकों के सुरक्षित हितों के लिए कटिबद्ध है।

इससे पूर्व जनवरी 2024 में माननीय सांसद जी के नेतृत्व में नैनीताल बैंक अधिकारी संगठन का प्रतिनिधिमंडल नैनीताल बैंक के बैंक ऑफ बरोदा में विलय संबंधित वर्षो लंबी माँग के चलते माननीय वित्तमंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण जी से उनके कार्यालय में मिला था, जिसमें माननीय वित्तमंत्री जी द्वारा भी इस दिशा में उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया गया। हालांकि चुनाव प्रक्रिया के चलते और आदर्श आचारसंहिता लागू हो जाने के कारण इस दिशा में कार्यवाही लंबित रह गई थी।

नैनीताल बैंक के समस्त कर्मचारी एनडीए सरकार के लगातार तीसरे कार्यकाल में वापसी करने के साथ ,संगठन की नैनीताल बैंक के बैंक ऑफ बड़ौदा में विलय संबंधित माँग में त्वरित कार्यवाही होने के लिए आशान्वित है।

 

नैनीताल बैंक अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा प्रतिनिधिमंडल में अधिकारी संगठन के महामंत्री पीयूष पयाल, उपमहामंत्री प्रवीण रावत तथा कर्मचारी संगठन (एन०बी०एस०ए०) के उपमहामंत्री राजेश पांडे, एवं मणिमाला, जतिन दुआ, रमेश पाल, धर्म सिंह और अन्य साथीगण मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in Uncategorized

Trending News