Connect with us

उत्तराखंड

*स्कूल की पूर्व छात्रा ने वायरल की थी शिक्षिका की आपत्तिजनक फोटो, सामने आया सच*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

उत्तराखंड में शिक्षिका की आपत्तिजनक एडिटेड फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने वाले का पुलिस ने पता लगा लिया है। आरोपी कोई स्कूल की पूर्व छात्रा ही निकली। ऊधमसिंह नगर पुलिस ने उसे हरिद्वार से पकड़ लिया। युवती ने शिक्षिका पर पढ़ाई के दौरान मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने 41 का नोटिस देकर पूछताछ के बाद युवती को छोड़ दिया।

मामला ऊधमसिंह नगर जिले के बाजपुर का है। यहां सोशल मीडिया में बीते दिनों स्कूल की शिक्षिका की आपत्तिजनक एडिटेड फोटो वायरल हुई थी। शुक्रवार को मुख्य मार्ग स्थित एक कॉलेज के प्रबंध कमेटी की बैठक हुई थी। इस दौरान कहा गया था कि एक शिक्षिका की 28 और 30 जुलाई को आपत्तिजनक फोटो वायरल की गई है जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। उन्होंने कार्रवाई की मांग को लेकर तहरीर सौंपी थी, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

सीओ अन्नराम आर्या ने बताया कि सर्विलांस के आधार पर टीम ने सोमवार रात हरिद्वार से एक युवती को पकड़ कर कोतवाली ले आई। पूछताछ में आरोपी युवती ने बताया कि उसने कक्षा नौ से 12 तक पढ़ाई विद्यालय में की है। विद्यालय की एक शिक्षिका उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करती थी।उसने बताया कि इसी खुन्नस में शिक्षिका ने उसे परीक्षा में नंबर भी कम दिए थे।

आरोपी युवती ने विद्यालय से वर्ष 2022-2023 में 12वीं पास की है। यह बात शिक्षिका ने भी स्वीकार की है। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए आरोपी के दोनों मोबाइल नंबरों की जांच कर साक्ष्य बरामद किए हैं। सीओ के अनुसार आरोपी युवती के दोनों मोबाइल को कब्जे ले लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी युवती ने पूछताछ में बताया कि शिक्षिका के मानसिक प्रताड़ना से वह डिप्रेशन में आ गई थी। इसी के चलते उसने फर्जी आईडी बनाकर फोटो एडिट कर शिक्षिका की आपत्तिजनक फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी। आरोपी युवती जून माह में हरिद्वार चली गई। वहां वह बीकॉम कर रही है।

More in उत्तराखंड