Connect with us

उत्तराखंड

*हल्द्वानी में होटल में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

हल्द्वानी में होटल में ठहरे अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव होटल के कमरे में ही मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। कमरे से सल्फास की खाली शीशी भी बरामद हुई है। इससे उसके आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार  अल्मोड़ा के रहने वाले आनंद सिंह 31 जुलाई को रेलवे बाज़ार स्थित होटल में रुकने के लिए आया था। मृतक ने 31 जुलाई से लेकर 3 अगस्त तक का किराया होटल स्वामी को दे दिया था तब से ही मृतक होटल के कमरे में ही था तीन दिन से उसका कमरा बंद था, जब होटल के कर्मचारियों को मृतक का कैमरा बंद मिला तो उनको संदेह हुआ तो बुधवार की  सुबह को उस कमरे से बदबू आने लगी।

जिसके बाद होटल संचालकों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, कमरे का दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि आनंद कमरे के बेड पर बेसुध पड़ा था और उसके पास ही एक सल्फास की शीशी भी रखी थी । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकरपोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । एस आई शंकर नयाल ने बताया कि मृतक के तीन बेटे हैं और तीनों को सूचना दे दी है और वह दिल्ली से हल्द्वानी पहुंच रहे हैं नयाल यह भी बताया कि मृतक अपने परिजनों से 8 वर्षों से अलग रहता था।

More in उत्तराखंड