Connect with us

इवेंट

*संतोष गंगवार को झारखंड का राज्यपाल बनाने पर अभिनेता मुकेश जे भारती व अभिनेत्री मंजू भारती खुश*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नैनीताल। कलाकारों प्रोत्साहन व कला को बढ़ावा देने वाले संतोष गंगवार को झारखंड का राज्यपाल बनाए जाने पर बॉलीवुड  अभिनेता मुकेश जे भारती व अभिनेत्री मंजू भारती बेहद खुश हैं।

उनका कहना है कि संतोष गंगवार जैसे नेताओं के जरिए कलाकारी व अदाकारी को बल मिलता है। अब उनके राज्यपाल बनाये जाने पर निश्चिन्त ही झारखंड में अभिनय के क्षेत्र को बढ़ावा मिलेगा। साथ ही उत्तर प्रदेश व झारखंड राज्य के कलाकारों के बीच सामजस्य बनेगा और कला के क्षेत्र को बढ़ावा मिलेगा। यह दोनों अभिनेता ने राज्यपाल संतोष गंगवार के प्रति   को भारत सरकार द्वारा शुभकामनाये दी है और बधाई देने बरेली पहुच गए।

अभिनेता मुकेश जे भारती व फ़िल्म निर्माता मंजु भारती  का कहना है कि  झारखंड की जनता को बहुत अच्छा मार्गदर्शन मिलेगा ।संतोष गंगवार  के नेतृत्व में . फ़िल्म जगत में अपना नाता रखने वाली फ़िल्म निर्माता मंजु भारती ने कहा कि मुझे आशा है कि झारखंड में और भी फ़िल्मों को शूटिंग का अवसर मिलेगा । वहीं महामहिम  संतोष गंगवार ने भी अभीअभिनेता मुकेश जे भारती व फ़िल्म निर्माता मंजु भारती को भविष्यं में सफल होने का आशीर्वाद दिया ।वहीं दूसरी ओर झारखंड्व की जानता के साथ साथ उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के लोगों में भी संतोष जी को राज्यपाल बनाए जाने पर  ख़ुशी की लहर है ।

More in इवेंट