Connect with us

उत्तराखंड

*यहां ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, शिनाख्त नहीं*

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रेन की चपेट में आने से हरिद्वार ऋषिकेश रेलवे ट्रैक पर वीरभद्र स्टेशन के निकट एक अज्ञात युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी और कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव को मोर्चरी रखवा दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हरिद्वार से ऋषिकेश की ओर आ रही उज्जैनी एक्सप्रेस जब वीरभद्र स्टेशन से चली तो कुछ दूरी पर एक अज्ञात युवक रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोको पायलट की सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को ट्रैक से हटाकर ट्रैक क्लियर किया। ऋषिकेश कोतवाली पुलिस पंचनामा भरने के बाद शव को एम्स की मोर्चरी में रख दिया है।

मृतक के पास से कोई भी पहचान पत्र बरामद नहीं हुआ है। आसपास के लोगों से भी जानकारी की, लेकिन मृतक को पहचानने से सभी ने इनकार कर दिया। हालांकि पुलिस मृतक की पहचान करने की कोशिश में जुटी हुई है। वरिष्ठ उप निरीक्षक उत्तम रमोला ने बताया कि फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

More in उत्तराखंड