Connect with us

उत्तराखंड

*मेट्रोपोल को ग्राउंड लेवल के स्थान पर बहुमंजिला पार्किंग बनाने का आग्रह*

माँ नयना देवी नैनीताल व्यापार मंडल के संस्थापक अध्यक्ष पुनीत टंडन ने  विधायिका सरिता आर्य से की भेंट

नैनीताल। माँ नयना देवी नैनीताल व्यापार मंडल (रजि) के  संस्थापक अध्यक्ष पुनीत टंडन ने  विधायिका सरिता आर्य से मेट्रोपल पार्किंग को केवल सरफेस पार्किंग यानी ग्राउंड लेवल पर 400-500 वाहनों के बनाये जाने की जगह आग्रह किया कि यहाँ पर पार्किंग एक बार अगर बने तो बहुमंज़िला ही बनाया जाये। अभी सरफेस और बाद में संपत्ति के प्रदेश को हैंडओवर के बाद बहुमंज़िला बनाना एक प्रकार से टैक्सपेयर के पैसे का दो बार खर्च होना भी सही इस्तेमाल नहीं होगा। पैसा एक बार खर्च हो तो नैनीताल की पार्किंग समस्या का संपूर्ण निदान होना चाहिए। जो की बहुमंज़िला पार्किंग से ही संभव है।

अब चूँकि मुख्यमंत्री द्वारा केंद्र में नैनीताल की पार्किंग की समस्या के संबंध में बात उठाई गई है तथा ज़िला अधिकारी महोदया द्वारा भी काफ़ी प्रयास इस संबंध में किया गया है जिसके बाद केंद्र से शत्रु संपत्ति संरक्षण की कमेटी के सदस्यों के साथ ज़िलाधिकारी महोदया निरीक्षण भी हुआ है। इसलिए अगर इतनी मेहनत हुई है और सबका प्रयास रहा है तो एक बार इस मेट्रोपल संपत्ति को प्रदेश को दिये जाने की प्रक्रिया जल्द ही पूरा कर बहुमंज़िला पार्किंग ही बनाये जाने का काम एक बार हो। जिससे आने वाले वर्षों के लिए इस समस्या से छुटकारा मिल सके और नैनीताल निवासी तथा पर्यटक और पर्यटन व्यवसायियों और प्रशासन साथ ही पुलिस सभी को सहूलियत मिले और अगर हम सभी का ध्यान इस समस्या से एक बार हटेगा तभी हम पर्यटन सीजन में बाक़ी बातों की ध्यानपूर्वक फ़िक्र कर पायेंगे।

विधायिका सरिता आर्य  द्वारा आश्वासन दिया गया कि वे इस संबंध में ज़िलाधिकारी के साथ ही मुख्यमंत्री से भी वार्ता करेंगी। उन्होंने अध्यक्ष व्यापार मंडल से इस संबंध में एक लिखित ज्ञापन भी उनको तुरंत देने को कहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखंड