Connect with us

उत्तराखंड

*यहां हुआ हादसा- अनियंत्रित कार खाई में लटकने से चालक नदी में लापता*

उत्तराखंड के गढ़वाल मंडल में हादसा हो गया। एक कार बदरीनाथ हाइवे में अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खाई की ओर लटक गई। इस दौरान चालक खाई में जा गिरा और अलकनंदा में लापता हो गया। उसकी तलाश में एसडीआरएफ व पुलिस ने अभियान चलाया हुआ है।

जानकारी के अनुसार यह हादसा बदरीनाथ हाईवे पर बिरही चाड़े के पास हुआ है। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंद किशोर जोशी ने बताया कि शुक्रवार को देर रात करीब दो बजे बदरीनाथ धाम की तीर्थयात्रा कर लौट रहे पति-पत्नी महाराष्ट्र निवासी अनूप और तृप्ति की कार बिरही चाड़े के समीप अनियंत्रित होकर सड़क से खाई की ओर लटक गई।

इसी बीच चालक अनूप की तरफ़ से गाड़ी का दरवाजा खुलने से अनूप अंधेरा होने की वजह से अलकनंदा नदी में जा गिरा। अनूप की पत्नी तृप्ति गाड़ी में ही सुरक्षित हैं। घटना की सूचना मिलने पर चमोली कोतवाली से पुलिस व एसडीआरएफ़ द्वारा मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया गया।

चालक की पत्नी तृप्ति को गाड़ी से बाहर निकाला गया और वाहन चालक अनूप का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया हैं। सुबह नौ बजे बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम द्वारा अनूप की ढूंढखोज के लिए रेस्क्यू अभियान शुरू किया गया।

More in उत्तराखंड