Connect with us

उत्तराखंड

*एटीसी की मौत मामले में परिजनों ने जताई साजिश की आशंका, मुकदमा*

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के पंतनगर एयरपोर्ट के एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) इंचार्ज की संदिग्ध परस्थितियों में हुई मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। मामले में परिजनों ने साजिश की आशंका जताई है। उन्होंने पंतनगर थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

बता दें कि 24 जून को पंतनगर एयरपोर्ट के आवासीय परिसर में एटीसी इंचार्ज आशीष चौसाली का संदिग्ध हालत में शव मिला था। इसके 22 दिन बाद परिजनों ने साजिश की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में मृतक के भाई का कहना है कि उनके भाई आशीष पंतनगर एयरपोर्ट में एटीसी विभाग में अफसर पद पर तैनात थे। 24 जून की सुबह स्टाफ परिसर में बने आवास में उनका शव मिला था। उन्होंने बताया है कि घटना के रोज रात्रि में उनके साथ हल्द्वानी निवासी दो व्यक्ति भी मौजूद थे।

उनका स्थानांतरण गृह जिला पिथौरागढ़ में एटीसी अधिकारी के रूप में हो गया था। आशीष ने उसी रात करीब साढ़े नौ बजे परिवार के लोगों से फोन पर बातचीत की थी। उनकी बातों से ऐसा नहीं लगा कि वह तनाव में या फिर किसी परेशानी में हैं।  उन्होंने इस मामले में गहरी शजिश की आशंका जताई है।

More in उत्तराखंड