Connect with us

उत्तराखंड

*आंदोलनरत निगम कर्मियों ने कुमाऊं कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन और पौधा*

नैनीताल। संयुक्त कर्मचारी महासंघ कुमाऊं गढ़वाल मंडल विकास निगम के प्रांतीय आवाहन पर आज सातवें दिन भी निगम मुख्यालय नैनीताल में कर्मचारियों का धरना जारी रहा । महासंघ के अध्यक्ष दिनेश गुरु रानी ने कहा कि प्रातः निगम कर्मचारियों ने निगम हित और राज्यहित की शपथ लेते हुए पौधारोपण किया। निगम कर्मचारियों ने एक सूत्रीय मांग नियमितीकरण को लेकर प्रदर्शन किया।

महासंघ के अध्यक्ष दिनेश गुरु रानी के नेतृत्व में पदाधिकारीयों ने कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत को पौधा देकर स्वागत करते हुए नियमितीकरण संबंधी मांग पत्र दिया। कुमाऊं आयुक्त ने कहा कि उनकी मांगों को प्राथमिकता के आधार पर शासन को प्रस्ताव प्रेषित किया जा रहा है। इधर दिनेश गुरु रानी ने कहा कि कुमाऊं मंडल विकास निगम के कुमाऊं द्वार के नाम से प्रसिद्ध पर्यटक आवास गृह काठगोदाम जो कि अतिक्रमण के दायरे में आ रहा है उसको लेकर भी कुमाऊं आयुक्त को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि उक्त धरोहर को बचाया जाए ।

इस पर आयुक्त ने कहा कि वह पहले पर्यटक आवास गृह काठगोदाम का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। ज्ञापन देने वालों में महासंघ के महामंत्री कंचन चंदोला, उपाध्यक्ष पीतांबर दुमका, गौतम कुमार, गणेश चन्याल, महिमन कफलिया, नरेंद्र थापा सहित निगम कर्मी उपस्थित रहे। दिनेश गुरु रानी ने कहा कि अब निगम कर्मचारी महासंघ हरेला पखवाड़े के तहत कल से हरेला पर्व तक प्रत्येक दिन बृहद स्तर पर पौधारोपण करेगा।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखंड