Connect with us

उत्तराखंड

*ग्राम प्रधान ने किशोरी से कर दी छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार*

उत्तराखंड के कुमाऊं में ग्राम प्रधान की शर्मनाक हरकत सामने आई है। पिथौरागढ़ जिले के झूलाघाट में किशोरी को घर में अकेला पाकर ग्राम प्रधान ने छेड़छाड़ कर दी।  पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे के पीछे भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक थाना झूलाघाट में एक बालिका ने तहरीर दी थी कि जलतुरी गांव के ग्राम प्रधान जगमोहन द्वारा उसको घर पर अकेली पाकर उसके साथ छेड़खानी तथा अभद्रता की । बालिका द्वारा विरोध करने पर उसे धमकाया गया कि किसी को इस बारे में न बताये । बालिका ने आपबीती अपने माता पिता को बताई । इसके बात वह तहरीर लेकर थाने पहुंच गयी।

 पिथौरागढ़ के पुलिस अधीक्षक रेखा यादव के संज्ञान में मामले के आते ही एसपी द्वारा त्वरित वैधानिक कार्यवाही करने हेतु थानाध्यक्ष झूलाघाट को निर्देशित किया । थाना झूलाघाट में अभियुक्त जगमोहन चन्द (ग्राम प्रधान) पुत्र भानी चन्द निवासी ग्राम जलतुरी थाना झूलाघाट पिथौरागढ़ के विरूद्ध धारा 74/351(1) भारतीय न्याय संहिता व 7/8 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया ।

अभियुक्त की गिरफ्तारी क्षेत्राधिकारी पिथौरागढ़ परवेज अली के पर्यवेक्षण में थाना झूलाघाट पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त जगनमोहन चन्द को कस्बा झूलाघाट के पास से गिरफ्तार किया गया । अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक आरती, थानाध्यक्ष झूलाघाट, हेड कांस्टेबल अमरेश मेहता, होमगार्ड तुलसी दत्त भट्ट शामिल थे।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखंड