Connect with us
DevbhoomiLive24

उत्तराखंड

*भाजपा के शिष्टमंडल ने डीएम को बताई नैनीताल की समस्याएं, मिला आश्वासन*

नैनीताल। नगर मंडल भाजपा नैनीताल का शिष्ट मंडल नगर से जुड़े विभिन्न बिंदुओं को लेकर जिलाधिकारी से मिला एवं जिलाधिकारी को इन बिंदुओं पर संज्ञान दिलाते हुए ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान डीएसए मैदान में सौंदर्यीकरण कार्य को लेकर जनता की मांग को देखते हुए मंडल द्वारा मैदान में दो अतिरिक्त स्लाइडिंग प्रवेश द्वार जिसमें से एक गुरुद्वारे के समीप व दूसरा कैपिटल सिनेमा के सामने बनने के लिए जिलाधिकारीने निवेदन किया व नगर पालिका कार्यालय के समीप बैठने की रेलिंग को पुराने स्वरूप में ही नवनिर्माण के लिए अनुरोध किया। जिसपर तुरंत संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी महोदया ने संबंधित विभागों को निर्देशित करते हुए शीघ्र कार्य करने के निर्देश दिए।

शहर में जगह जगह सीवर लीकेज को लेकर जिलाधिकारी ने गंभीर रुख अपनाते हुए सिवर लाइनों को दुरुस्त करने हेतु संबंधित विभाग को डीपीआर बनाए के लिए निर्देशित किया। पर्यटक सीजन के दौरान नगर में ट्रैफिक एवं कारपार्किंग की समस्या पर जिलाधिकारी ने नगर मंडल भाजपा द्वारा जनता एवं पर्यटकों को इस कारण हो रही असुविधाओं के निराकरण हेतु नए पार्किंग स्थल के निर्माण व ट्रैफिक व्यवस्था के नए पथ हेतु जनता से अपने सुझाव देने के लिए आमंत्रित किया।

आंतरिक मार्गो के निर्माण व चौराहों के  चौड़ीकरण की ओर ध्यान आकर्षित किए जाने पर जिलाधिकारी ने इन कार्य को शीघ्रता से व गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए समय से कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिए,जिलाधिकारी महोदया ने नगर मंडल द्वारा विभिन्न समस्याओं को गंभीरता पूर्वक लेते हुए तत्काल निराकरण करने हेतु आवश्यक दिशानिर्देश जारी किए।

शिष्टमंडल में,मंडल अध्यक्ष आनंद बिष्ट,सांसद प्रतिनिधि गोपाल रावत,महामंत्री मोहित लाल शाह, मीडिया प्रभारी विक्रम सिंह रावत,उपाध्यक्ष लाल सिंह बिष्ट,अरविंद पडियार,दयाकिशन पोखरिया,जिला कार्यकारिणी सदस्य आयुष भण्डारी,उपाध्यक्ष भूपेंद्र बिष्ट,उमेश भट्ट,पान सिंह खनी,विक्रम राठौर आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

More in उत्तराखंड